बॉलीवुड में कई दिनों से हवा सिंह के बायोपिक को लेकर हवा थी. जिसके बाद सलमान खान ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ी घोषणा की है. जी हां सलमान खान ने आज ट्विटर पर इस फिल्म की घोषणा करते हुए बताया है कि इस फिल्म में हमें सूरज पंचोली मुख्य निभाते नजर आएंगे. आपको बता दें, सलमान खान ने ही सूरज को बॉलीवुड में अपनी हीरो के साथ लॉन्च किया था. जिसे उन्होंने खुद प्रोड्यूस भी किया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई थी, जिसके बाद अब एक बार फिर देखना होगा सूरज की ये फिल्म दर्शकों को कितना लुभाती है. उससे पहले देखिए सलमान खान का ये खास पोस्ट.


सलमान खान ने आज फिल्म का फर्स्ट लुक को साझा करते हुए लिखा ''हवा से बातें करेगा सिंह'' फिल्म के फर्स्टलुक में सूरज अपने हाथों में दूध का ग्लास पकड़े नजर आ रहे हैं, जिसमें वो दूध पी रहे हैं.


 इसके बाद सूरज ने सलमान खान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा की '' मैं आपको निराश नहीं करूँगा सर''  आपको बता दें, सूरज की ये फिल्म 2017 से फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी लेकिन फिल्म को कोई चेहरा नहीं मिल रहा था. सूरज इस फिल्म के लिए जमकर जिम में पसीना बहा रहे हैं. फिल्म सूरज बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे जो 1961 से लेकर 1972 नेशनल बॉक्सिंग चैम्पियन रहे थे. देखना मजेदार होगा इस फिल्म में एक्टर किस अंदाज में नजर आते हैं.