बॉलीवुड के दमदार अभिनेता ऋषि कपूर को अब अस्पताल से छुट्टी देदी गई है. एक्टर ने इसकी जानकारी खुद ही ट्वीट करके अपने फैन्स को दी है. साथ ही उन्होंने सभी को शुक्रिया भी कहा है. इसके साथ ही एक्टर ने बताया है कि उन्हें क्यों अस्पताल में एडमिट होना पड़ गया, ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे प्यारे परिवार, दोस्त, जानकार और फॉलोअर्स. मेरी सेहत के बारे में आप सबकी चिंताओं से मैं अविभूत हूं. शुक्रिया."



ऋषि कपूर ने बताया, "मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में शूटिंग कर रहा था और प्रदूषण की वजह से मुझे इनफेक्शन हो गया, क्योंकि मेरा न्यूट्रोफिल काउंट कम है. इसकी वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा." उन्होंने बताया, "मुझे हल्का बुखार बना हुआ था और जांच में डॉक्टर एस. को एक पैच मिला जिसकी वजह से मुझे निमोनिया हो सकता था, इसे डिटेक्ट करके हटा दिया गया."


ऋषि ने अपने ट्वीट में आगे बताया, "लोगों ने कुछ और ही अंदाजा लगा लिया. मैं उन सभी बातों को किनारे रखते हुए आगे बढ़ रहा हूं ताकि आपको और एंटरटेन और प्यार कर सकूं. अभी मैं मुंबई में हूं." बता दें कि ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह, बेटा रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अस्पातल में उनके साथ थे. हालांकि समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में ऋषि ने पहले ही अपनी तबीयत का हाल बता दिया था ताकि किसी तरह की अफवाहें ना फैलें. ऋषि कपूर के चाहने वाले उन्हें बेहद पसंद करते हैं जिस वजह से उनके फैन्स उनकी तबियत का हाल लेते रहते हैं. ऋषि भी अपने फैन्स के बेहद करीब हैं जिस वजह से वो सबके साथ अपनी बातों को साझा करते रहते हैं.