बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानि के संजय दत्त की फिल्म फ्रंचैजी मुन्ना भाई को कौन भूल सकता है, फिर वो बात हो 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' की या  'लगे रहो मुन्ना भाई' इ दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों को खूब हसाया और सबका मनोरंजन किया. जिसके बाद अब दर्शक इस सीरीज की तीसरी कड़ी का इंतजार कर रहे हैं. जिसे लेकर निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म को लेकर एक खास घोषणा की है. उनका कहना है कि वह अब फिल्मों के अपने जॉनरा को शिफ्ट करना चाहते हैं.

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि उनकी रिलीज को तैयार फिल्म 'शिकारा' का अनुभव दिल दिमाग के लिए काफी गहन रहा है, अब वह 'मुन्ना भाई' प्रोजेक्ट की नई फिल्म पर ध्यान केंद्रित करेंगे क्योंकि अब वह एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं. कश्मीर घाटी से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित फिल्म 'शिकारा'. विधु विनोद चोपड़ा कहते हैं , "मैं सच में 'मुन्ना भाई' को बनाना चाहता हूं. मेरे दिल के करीब होने के कारण यह (शिकारा) थका देने वाली फिल्म थी. मैं अब कुछ फन फिल्में बनाना चाहता हूं. मैं 'मुन्ना भाई' सीरीज की अगली फिल्म के लिए काफी समय से इंतजार कर रहा हूं. आखिरकार अब मेरे पास कुछ ऐसा है, जो मैं करना चाहता हूं."

आपको बता दें, विधु विनोद चोपड़ा बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों से दर्शकों के बीच एक अलग सिनेमा रखने की कोशिश की है. जिस वजह से उनकी बनाई हुई ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती हैं.