बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू इंडस्ट्री में कोई नया नाम नहीं है, एक्टर ने साल 1993 में अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. कुणाल ने बेहतरीन फिल्में की और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. उन्हें बाइकिंग का भी शौक है. ये बहुत कम लोग जानते हैं कि कुणाल को काफी अच्छा गिटार बजाना भी आता है. वहीं उनके साले साहब सैफ अली खान भी गिटार बजा लेते हैं. 

हाल ही में कुणाल से पूछा गया कि क्या वो सैफ के साथ कोई परफॉर्मेंस नहीं देना चाहेंगे. इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- हमें नहीं पता की हम इसमें कितने अच्छे हैं. मगर मुझे इतना जरूर पता है कि संगीत सभी के जीवन का एक हिस्सा है. कुछ लोग संगीत सुनना पसंद करते हैं तो कुछ गाना.


अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कुणाल ने कहा ''मैंने भी ऐसे ही शुरू कर दिया. मैंने संगीत सीखा नहीं है और मुझे ये भी पता है कि मैं इतना अच्छा नहीं हूं. मुझे संगीत पसंद है और मैं गिटार बजाना पसंद करता हूं. मैं बचपन से ही गिटार बजाना चाहता था. आज कल संगीत सीखने के और भी कई सारे माध्यम हैं. यूट्यूब से सीख कर मैंने भी थोड़ा-बहुत सीखा. उस समय भी और अब भी मैं अपने दोस्तों के लिए गिटार बजाना और गाना पसंद करता हूं.''

कुणाल इन दिनों अपनी रिलीज को तैयार फिल्म मलंग के प्रमोशन में व्यस्त हैं, 7 फ़रवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे.