भारत में इन दिनों टीवी का टॉप सर्वाइवल शो Man Vs Wild खूब ट्रेंड कर रहा है. जहां बेयर ग्रिल्स इन दिनों भारत में हैं, उन्होंने हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपना एक एपिसोड शूट किया है. बेयर इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एडवेंचर शूट कर चुके हैं. जिसके बाद अक्षय कुमार ने बेयर से खास मुलाकात की है. 


अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में अक्षय कुमार को बेयर ग्रिल्स से मिलते और जंगल के ऑफिशियल लोगों के साथ देख सकते हैं. अक्षय ने खाकी कार्गो पैंट के साथ ऑलिव ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी है. अक्षय और बेयर ने इस पार्क में लगभग 6 घंटे साथ बिताए. ऐसे में इस खास मुलाक़ात के बाद बेयर ग्रि‍लस ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए ट्वीट भी किया. उन्होंने कहा, क्या शानदार शख्स है, फैमिली पर्सन, बहुत ही दयालु, मजबूत इरादे. 

माना जा रहा है कि अक्षय कुमार इसके बाद बेयर ग्रिल्स संग Mullehole के Rampur Elephant Camp गए थे, जहां उन्होंने और 3 घंटे की शूटिंग की. खबर है कि इन दोनों ने घने जगंलों में शूटिंग की, झाड़ियों के पास और पेड़ों के नीचे बैठे और एक नदी में भी गए.