बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों कामयाबी की ओर बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. जहां 2020 उनके लिए एक नई सोगात लेकर आया है. जहां एक्टर की हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म तानाजी ने बॉलीवुड बॉक्स आफिस पर धमाकेदार बिजनेस किया है. आपको बता दें, फ़िल्म ने बॉक्स आफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है जो अपने आप मे एक बड़ी कामयाबी है.

ऐसे में अब निर्देशक चाहते हैं कि अजय देवगन और सलमान खान एक साथ काम करें. जी हां रोहित शेट्टी और फराह खान ने सलमान और अजय के लिए एक खास स्क्रिप्ट तैयार की है, जो उन्हें दे दी गई है, देखना होगा सलमान और अजय इस फ़िल्म को लेकर क्या रेस्पॉन्स देते हैं. राकेश रोशन की फ़िल्म करण अर्जुन के लिए अजय देवगन को पहले चुना गया था लेकिन अजय ने फ़िल्म करने से मना कर दिया था. जिसके बाद इस फ़िल्म को सलमान खान ने करने का फैसला किया और करण अर्जुन आज राकेश रोशन की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है.


पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, "सलमान और अजय को रोहित-फराह की फिल्म हम पांच के लिए अप्रोच किया गया है. सलमान खान जहां पिछले कुछ वक्त से कई स्क्रिप्ट्स सुन चुके हैं वहीं अजय देवगन भी इन दिनों नई स्क्रिप्ट्स पर विचार कर रहे हैं. दोनों ही रोहित शेट्टी के काफी करीब हैं. अजय ने रोहित को फिल्म जमीन में ब्रेक दिया था और रोहित व सलमान भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं और दोनों साथ में काम करने के लिए बेताब हैं."

देखना होगा इस फ़िल्म में हमें ये सितारे देखने को मिलते हैं या नहीं.