बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंटरनेट दूरियां बनाए रखती हैं पर फिर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं और फैंस के बीच खासा हिट भी हैं.  इन दिनों करीना का रेडियो शो What Women Want को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. करीना के शो पर कोई ना कोई सेलेब आता रहता है और वो फैंस को दिलचप्स कहानियां देती रहती हैं.

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू करीना के शो पर पहुंची थीं. जहां इन दोनों ही एक्ट्रेसेज के बीच काफी मजेदार बातें हुईं. ऐसे में एक सेगमेंट के दौरान तापसी को अलग-अलग स्थितियां दी गईं, जिनमें से उन्हें सुरक्षित और असुरक्षित सुनने थे. ऐसे में करीना ने तापसी से पूछा कि अगर उनका बेटा घर पर अपनी गर्लफ्रेंड लेकर आया  करेंगी. इस सवाल सुनने के बाद तापसी ने करीना को इस सवाल का जवाब देने के लिए कहा क्योंकि अभी उन्हें मां बनने में काफी समय है. वहीं करीना कपूर के पास उनका बेटा तैमूर है, जो सभी का प्यार है.

करीना ने इस बात को असुरक्षित बताया. जब तापसी ने पूछा कि क्या वो तैमूर की गर्लफ्रेंड का पराठों के साथ स्वागत करेंगी तो करीना ने कहा कि वो एक पंजाबी मां हैं. उन्होंने कहा मैं तो कहूंगी यहां मत आओ. लगता है कि तैमूर को बड़े  होने के बाद गर्लफ्रेंड ढूंढने में परेशानी होने वाली है.

करीना अब काम को लेकर बिल्कुल फॉर्म में आ चुकी हैं. जहां एक्ट्रेस बहुत जल्द इरफ़ान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी, इसके साथ ही वो आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी.