बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके एक्टर विक्की कौशल की फिल्म भूत पार्ट 1 का नया पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर में विक्की कौशल भूतों के समंदर में फंसे नजर आ रहे हैं. पोस्टर इतना अपीलिंग था कि रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लेकिन अब सोशल मेदिया युजर्स ने बताया है कि विक्की की फिल्म का पोस्टर एक जगह से कॉपी किया गया है. 


दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसे ढेरों ट्वीट्स किए जा रहे हैं जिनमें ये दावा किया जा रहा है कि विक्की कौशल की इस फिल्म का पोस्टर कॉपी किया गया है. इसे निर्देशक लीजो जॉश पेसिलेरी की फिल्म जलीकट्टू से कॉपी किया गया है. ट्वीट्स में दोनों पोस्टर्स को साथ में क्लब करके दिखाया गया है जिसके बाद आप दोनों के बीच समानता देख सकते हैं. हालांकि दोनों फिल्मों की कहानी और जॉनर में कोई समानता नहीं है. देखिए ये खास ट्वीटस.



फ़िल्म के पोस्टर को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा ''भूत का पोस्टर आ गया है. वाह क्या कमाल का ऑरिजनल थॉट है." जिसके बाद एक ने लिखा ''क्या बॉलीवुड कभी कुछ ऑरिजनल सोचेगा? बड़ी बेशर्मी से जलीकट्टू से इस पोस्टर को कॉपी कर लिया गया.''



ये पहली बार है जब विक्की कोई हॉरर फिल्म कर रहे हैं. फिल्म भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप एक हॉरर फिल्म है. इसकी कहानी एक भूतिया समुंद्री जहाज पर आधारित है.भूत का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है और करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.