बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. फिल्म में एक्ट्रेस ने एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाया है. लेकिन फिल्म 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म की रेटिंग और कलेक्शन पर असर दीपिका के जेएनयू जाने से पड़ा. दीपिका के जेएनयू पीसमार्च में जाने के बाद से सोशल मीडिया पर बॉयकॉट छपाक ट्रेंड करने लगा था. इस वजह से कई लोगों ने फिल्म के शो के कैंसिल किया और टिकेट के फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने छपाक की रेटिंग पर और जेएनयू जाने पर दीपिका ने रिएक्ट किया है.

हाल ही में रेडियो चैनल को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया, उन्हें हंगामा ने परेशान नहीं किया है और वह ट्रोल से अप्रभावित है. इस इंटरव्यू की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें दीपिका कह रही हैं उन्होंने मेरी आईएमडीबी रेटिंग बदली है, मेरा मन नहीं. यह वीडियो काफी समय से वायरल हो रही है. अब दीपिका के फैन पेज ने यह वीडियो शेयर की है. 

आईएमबीडी पर छपाक का पेज 1-स्टार रेटिंग से भरा हुआ था, सोशल मीडिया पर छपाक के बॉयकॉट करने के बाद फिल्म की ओवरऑल रेटिंग 4.4 है.  इस तथ्य के बावजूद कि फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों का ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. आईएमबीडी पर छपाक की रेटिंग 4.6 है. आपको बता दें, फिल्म की रिलीज के बाद दीपिका कुछ इस कदर ट्रेंड में आईं कि उनकी आईएमडीबी रेटिंग 1 हो गई. दीपिका के अंदाज को देख कर लगता है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा है कि उनको लेकर कितना विरोध हुआ है.