देशभर से लेकर बॉलीवुड तक में नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण को लेकर विरोध हो रहा है. फिर वो दिल्ली का शाहीन बाग हो या फिर लखनऊ, हर जगह इसे लेकर विरोध चल रहा है. लेकिन अब राखी सावंत ने इसे लेकर एक विडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसमें राखी सावंत ने  लोगों को एक सुझाव दिया है. इस सुझाव के लिए एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. 


एक्ट्रेस ने अपने विडियो में कहा ''मेरे पास एक सुझाव है, और इलाज भी है. जो लोग सीएए और एनआरसी से डरते हैं और उन्हें लगता है कि उनके परिवार ने उनके लिए सर्टिफिकेट नहीं रखा है, तो आप चिंता क्यों करते हो. अगर आपके पास पुराने कागजात नहीं है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप सब लोग रहो हिंदुस्तान में और एक लंबा सा लोन ले लो. बैंक अपने आप साबित कर देगा कि आप हिंदुस्तानी हो, चिंता की कोई बात ही नहीं है दोस्तों."

बता दें, राखी सावंत के इस विडियो ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं. जहां राखी सावंत के विडियो पर उनके चाहने वाले खूब कमेंट कर रहे हैं. बीते दिनों भी एक खबर आई थी कि राखी सावंत कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) में नजर आने वाली हैं.