हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड्स Grammy 2020 में बेहद खूबसूरत अवतार नर आईं जहां उनसे कोई भी अपने नजरे हटा नहीं पाया. इस मौके पर प्रियंका ने डिजाइनर Ralph & Russo की आइवरी कीमोनो ड्रेस पहनी थी. Ralph & Russo से इसकी जानकारी देते हुए बताया कि प्रियंका ने Ivory Sequin-Encrusted Silk Crepe Cady Kimono ड्रेस पहनी है.


लेकिन जहां एक तरफ लोगों को ये ड्रेस पसंद आई वहीं कुछ लोगों ने पप्रियंका चोपड़ा को इस ड्रेस के लिए खूब ट्रोल भी किया. ड्रेस डिजाइनर वेन्डेल रॉड्रिक्स ने एक्ट्रेस के लुक्स को बेहद बकवास बताया. जिसके बाद एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने प्रियंका की तरफ से बात करते हुए  डिजाइनर वेन्डेल रॉड्रिक्स की आलोचना की है. जिसके बाद  डिजाइनर वेन्डेल रॉड्रिक्स अपने इस कमेंट को डिलीट कर दिया, और प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एक नई तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा '' मैं सिर्फ प्रियंका की ड्रेस को बुरा बोल रहा था, एक्ट्रेस को नहीं''

इस बात को मानना पड़ेगा की प्रियंका चोपड़ा ने भी हॉलीवुड में भी अब अपनी दमदार जगह बना ली है, जहां लोग अब उनके बारे में खूब बात करते हैं. खवर है कि अगले महीने प्रियंका भारत आने वाली हैं. जहां उनके साथ उनके पति निक जोनस भी होंगे.