बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत को 26 जनवरी के दिन पद्मश्री मिलने की घोषणा हुई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस को फैन समेत कई बड़े सितारों ने बधाई संदेश भेजे थे. इस लिस्ट में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी नाम शामिल था. जिन्होंने ने एक्ट्रेस को इस मौके पर बधाई दी थी और उनके घर फूल भी भिजवाए थे. लेकिन कंगना की बहन रंगोली ने आलिया का सोशल मीडिया और खूब मजाक बनाया था. 


रंगोली ने ट्विटर पर आलिया द्वारा भेजे गए संदेश और फूलों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-यह देखो आलिया जी ने भी फूल भेजे हैं, कंगना का नहीं पता लेकिन मुझे यह देखकर बड़ा मजा आ रहा है. हाल ही में मीडिया से अपनी खास बातचीत में जब आलिया भट्ट से इस घटना पर बात की गई तो एक्ट्रेस ने कहा ''मुझे इस बारे में प्रतिक्रिया नहीं देनी, उन्हें कहने दीजिए, मेरे लिए चुप रहना ही अच्छा है. शायद उन्हें मेरी अगली फिल्म या उसके बाद कोई फिल्म पसंद आए. उन्हें जैसे रियेक्ट करना है करने दीजिए, मैं कंगना के लिए खुश हूं.

बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने आलिया को एक औसत एक्ट्रेस बताया था, उस दौरान आलिया भट्ट अपनी फिल्म गली बॉय को लेकर खूब चर्चा में थीं. जिसके बाद रंगोली ने भी आलिया की खूब आलोचना की थी. लेकिन आलिया ने कह दिया है कि वो कंगना के काम की इज्जत करती हैं इसलिए चुप रहेंगी.