बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का स्टारडम अब खतरे में दिखाई देता नजर आ रहा है. जहां एक्टर की पिछली कई बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद साधारण सा बिजनेस किया है. इन सब के बाद सलमान खान अब अपनी हर फिल्म को कहानी से नहीं ग्राफिक्स से बचाना चाह रहे हैं. जी हां इस साल सलमान खान ईद पर फैन्स के लिए फिल्म 'राधे' लेकर आ रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने राधे के 20 मिनट के क्लाइमेक्स के लिए 7.5 करोड़ रुपए खर्चे हैं.

मिड डे में छपी खबर की मानें तो सलमान खान की राधे में एक सीन क्रोमा की टैक्नोलॉजी पर शूट हुआ है और इसे वीएफएक्स हैवी सीक्वेंस की तरह डिजाइन किया जाएगा. मीडिया में चल रही ख़बरों की मानें तो यह सीन सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच मुंबई के एक स्टूडियो में शूट हुआ है. सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों की कहानियों से मार खा रहे हैं. जो 'दबंग 3' और 'रेस 3' में देखा गया. 

सलमान खान की फिल्म राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. राधे का फ़ाइनल सेट दुबई में लगाया गया है. जहां इस फिल्म की शूटिंग भारत में कई जगहों पर हुई है जिसमें दिल्ली, कोलकाता, जयपुर और लखनऊ शामिल हैं. सलमान खान चाहते हैं कि उनकी इस फिल्म का क्लाइमेक्स कमाल का हो जिस वजह से वो फिल्म पर इतना पैसा खर्च कर रहे हैं.