बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म छपाक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों फ़िल्म के प्रोडक्शन पर भी खूब ध्यान दे रही हैं. दीपिका ने हाल ही में 'छपाक' को प्रोड्यूस किया जिसके बाद अब वो रणवीर सिंह की फ़िल्म '83' का भी प्रोडक्शन देख रही हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस एक और फ़िल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं जिसमें वो खुद अभिनय करते नजर आएंगी,



यह फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'द इन्टर्न' का इंडियन अडॉप्शन होगी. दीपिका के साथ इस फिल्म में ऋषि कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे. दीपिका ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस फ़िल्म की घोषणा की है. एक्ट्रेस ने लिखा "अपनी नई फिल्म के लिए उत्साहित हूं. द इन्टर्न का इंडियन अडॉप्शन. 2021 रिलीज"

बता दें, द इन्टर्न साल 2015 में रिलीज हुई हॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म  में रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे लीड रोल में थे. यह फिल्म एक 70 साल के विधुर की है जो अपने रिटायरमेंट के बाद खाली बैठने में इंट्रेस्टेड नहीं होता है और इसलिए एक ऑनलाइनल फैशन स्टोर में इंटर्नशिप करता है जहां एक फीमेल बॉस होती है जो हर वक्त संशय में रहती है. यानी कि हिंदी रीमेक में दीपिका पादुकोण बॉस और ऋषि कपूर उनके अंडर काम करने वाले इंटर्न के रोल में दिखेंगे.

बता दें, ऋषि कपूर और दीपिका पादुकोण इससे पहले फिल्म 'लव आज कल' में साथ काम कर चुके हैं.