बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों कई चीजों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन अब खबर उनसे नहीं उनकी बेटी से जुड़ी हुई है.   बता दें, दिग्‍गज एक्‍टर की बेटी हीबा शाह पर एक वेटनरी क्लिनिक में मारपीट का आरोप लगा है. उनकी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इसके साथ ही क्‍ल‍िनिक ने आरोप लगाया है कि हीबा ने 16 जनवरी को उसके 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की है. इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए मुंबई पुलिस हीबा के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है.

 हीबा शाह 16 जनवरी के दिन अपनी दोस्‍त की बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए पहुंची थीं. जहां वेटरनरी क्‍ल‍िनिक में उनकी दोस्‍त सुप्रिया शर्मा ने दो बिल्लियों की नसबंदी के लिए स्लॉट बुक कराए थे. हीबा बिल्लियों के साथ जैसे ही क्लिनिक पर पहुंचती है तो वहां मौजूद स्‍टाफ अंदर चल रही सर्जरी के चलते उन्‍हें 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहता है. लेकिन कुछ मिनट के बाद हीबा उनको धमकाने के लगती हैं. ऐसे में बात इतनी बढ़ गई की हीबा वहां मौजूद स्टाफ से मारपीट करने लगी.

बता दें, इस पूरी घटना और सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद मुंबई  पुलिस ने दिग्‍गज एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह के खिलाफ आईपीसी 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर और जांच में जुट गई है. एक्टर की बेटी ने इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए बताया है कि उन्हें फसाया जा रहा है. देखना होगा पुलिस की जांच में क्या निकल कर सामने आता है.