बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की डांस ड्रामा फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' बीते रोज शुक्रवार को रिलीज हो गई. इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. इसमें प्रभु देवा, नोरा फतेही, राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक, सुशांत पुजारी और सलमान युसूफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, इसे लगभग 3 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसका फायदा फिल्म को पहले दिन मिलता दिखिया दिया. बताया जा रहा है कि मूवी ने पहले दिन 8 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया है. ये फिल्म रेमो डिसूजा की डांस फिल्म एबीसीडी की फ्रेंचाइजी है.


फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में भारत-पाकिस्तान के मुद्दों को डांस और म्यूजिक के माध्यम से दर्शाया गया है. इसे भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्णा कुमार और लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म के गाने को भी दर्शकों को खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र के डांसर्स के साथ अन्य कई डांसर को लिया गया है. 

'स्ट्रीट डांसर 3डी' और कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' एक ही दिन रिलीज हुई है. इस वजह से दोनों फिल्मों में क्लैश देखने को मिला है. दर्शकों का कहना है कि इसका असर दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिलेगा. 'पंगा' ने रिलीज के पहले दिन महज 2.80 करोड़ की कमाई की है.