इस शुक्रवार बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा'. जिसके बाद अब फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन सामने आ गए हैं. कंगना रनौत की फिल्म से जितनी भी उम्मीद थी, उसके हिसाब से फिल्म की शुरुआत धीमी रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म को शाम के समय अच्छी ऑडियंस मिली लेकिन इसका पहले दिन का कलेक्शन बेहद कम है.


पंगा ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 2.70 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि इस फिल्म से पहले दिन 5 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद की गई थी. कंगना रनौत की इस फिल्म को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी हैं. 


बता दें, कि पंगा का क्लैश रेमो डीसूजा की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से हुआ है. फिल्म पंगा को भारत में 1450 और विदेश में 450 यानी कुल 1900 स्क्रीन्स मिली हैं. जबकि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर स्ट्रीट डांसर 3डी को भारत में 3700 और विदेश में 670 यानी कुल 4370 स्क्रीन्स मिली है. स्ट्रीट डांसर 3डी ने अपने पहले दिन पंगा से लगभग 8 करोड़ रुपये ज्यादा का कलेक्शन किया है. आज शनिवार है फिल्म के पास आज और कल का अच्छा समय है, बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने का देखना होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है.