टीवी दुनिया में अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में अपना घर बना चुकी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार सुबह खुदकुशी कर ली. एक्ट्रेस को सिम्मी खोसला के किरदार के जाना जाता है. एक्ट्रेस के खुदकुशी कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं खबर है कि उनकी निजी जिंदगी में कुछ परेशानियां थी जिस वजह से एक्ट्रेस ने इस कदम को उठाया.


आपको बता दें, सेजल शर्मा उदयपुर की रहने वाली थीं और सीरियल दिल तो हैप्पी है जी उनका पहला टीवी शो था. इससे पहले उन्हें कई विज्ञापनों और एक वेब सीरीज में देखा जा चुका है. उन्होंने आमिर खान के साथ Vivo फोन के एक विज्ञापन में काम किया था. उनकी वेब सीरीज का नाम आजाद परिंदे था.

सेजल के को-एक्टर अरु वि वर्मा ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से अपनी खास बातचीत में बताया कि '' हां ये सच है, मुझे इस खबर को सुनकर झटका लगा है. ये मेरे लिए मानना बहुत मुश्किल है कि सेजल इस दुनिया में नहीं है क्योंकि मैं उससे 10 दिन पहले ही मिला था और रविवार को मेरी उससे व्हाट्सएप पर बात भी हुई थी.' 

बता दें, इससे पहले टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर कुशाल पंजाबी ने भी खुदकुशी की थी. सेजल का अंतिम संस्कार आज उदयपुर में होगा जहां उनका पूरा परिवार रहता है.