बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि आकाशी कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों से अपनी फिल्म की फीस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि अक्षय अब हर फिल्म का 120 करोड़ रुपए लेने वाले हैं. अगर ये बात सच होती है तो अक्षय बॉलीवुड के सबसे महंगे सितारे हो जाएंगे. अक्षय की रिलीज हुई पिछली 4 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है, जिस वजह वो ऐसा करने की सोच रहे हैं. वहीं अब अक्षय फिल्म भी प्रोड्यूस कर रहे हैं . अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म दुर्गावती की घोषणा की थी. जिसके बाद आज उन्होंने अपनी फिल्म का मुहूर्त शॉट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को देखा जा सकता है. 


अक्षय की इस फिल्म भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आपको बताते चलें, फिल्म दुर्गावती तेलुगू हॉरर फिल्म भागामथी का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. भागामथी में बाहुबली स्टार अनुष्का शेट्टी नजर आई थीं. इस फिल्म में एक महिला की कहानी दिखाई जाएगी जिससे एक करप्शन केस में पूछताछ चल रही है, साथ ही वे एक भूतिया घर में भी कैद होकर रह गई हैं. फिल्म के पहले शॉट की तस्वीर को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा ''दुर्गावती की शुरुआत हुई. गुड वाइब्स और आशीर्वाद के सहारे हमें हमेशा की तरह आपकी दुआओं की जरुरत भी होगी.''

भूमि ने भी इस तस्वीर को साझा किया है उन्होंने लिखा '' भगवान के आशीर्वाद के साथ हम दुर्गावती की शुरुआत कर रहे हैं. आप सभी लोगों का समर्थन और प्यार चाहिए क्योंकि ये मेरे करियर की सबसे स्पेशल फिल्म होने जा रही है. अक्षय कुमार सर, मैं तैयार हूं.'' देखना होगा ये हॉरर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है.