बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी कमाल की है जिसे उनके फैन्स ऑन स्क्रीन और ऑफ़ स्क्रीन दोनों ही खूब पसंद करते हैं. जहां इस जोड़ी के बीच का प्यार हर जगह हमें देखने को मिल ही जाता है. जी हाँ ऐसा ही कुछ फिर हुए है. बितेरोज दीपिका को दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रैंड में शुमार Louis Vuitton ने प्री-फाल 2020 कैंपेन के लिए अपना चेहरा घोषित किया. दीपिका बॉलीवुड से पहला चेहरा हैं, जिसे इसके लिए चुना गया है. एक्ट्रेस ने इस घोषणा को लेकर बेहद खास पोस्ट किया. इतना नहीं उन्हें दावोस में क्रिस्टल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है. जिसे लेकर दीपिका ने एक खास पोस्ट किया. दीपिका की इस पोस्ट पर पति रणवीर सिंह ने बहुत ही प्यारा सा कमेंट किया है. 


दीपिका की पोस्ट पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा '''अमेजिंग तुम मुझे हमेशा गर्व का एहसास दिलाती हो बेबी .'' जिसके बाद दीपिका ने इसे पढ़कर लिखा 'इसी के लिए तो मैं जीती हूँ' वाकई प्यार हो तो ऐसा. आपको बताते दें, दीपिका और रणवीर एक दूसरे के प्रति शुरुआत से ही खुलेआम प्यार जताते आए हैं. जिसे वजह से उनके फैन्स उन्हें खूब पसंद करते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जहां इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका रणवीर की पत्नी का ही किरदार निभा रही हैं. हाल ही में रिलीज हुई दीपिका की फिल्म छपाक को दर्शकों की ओर से ज्यादा पसंद नहीं किया गया है. वहीं दीपिका को लेकर खूब विरोध भी हुआ था. देखना होगा इन सब के बाद दीपिका किस तरह से बॉलीवुड में अपनी दमदार वापसी करती हैं.