बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. जहां वो भारत का नाम दुनिया भर में रोशन कर रही हैं. इतना ही नहीं वे कान्स फिल्म फेस्टिवल के अलावा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रही हैं. जिसके बाद अब दीपिका को दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रैंड में शुमार Louis Vuitton ने प्री-फाल 2020 कैंपेन के लिए अपना चेहरा घोषित किया है.


खास बात ये है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड से जुडी हुई ऐसी पहली अदाकारा हैं जो इस ब्रांड से जुड़ी हैं. दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की घोषणा की है. एक्ट्रेस ने एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा ''मैं लुई विटॉन की फैमिली जॉइन कर बेहद खुश हूं. दुनिया के सबसे आइकॉनिक ब्रैंड के साथ जुड़ना ना केवल उत्साहजनक है बल्कि मैं काफी गर्वित भी महसूस कर रही हूं.''

इस तस्वीर में एक्ट्रेस एक कैंपेन को शूट करते नजर आईं, जहां वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जहां इस खास मौके पर दीपिका के फैन्स उन्हें विश कर रहें हैं,  वहीं उनके पति रणवीर सिंह ने भी उन्हें विश किया है, एक्टर ने लिखा ''अलग ही स्तर है.'' इसके अलावा उन्होंने फायर क्रैकर इमोजी भी बनाई.