कमल हसन और नागार्जुन दोनों ही भारतीय इंडस्ट्री के प्रसिद्ध सितारे हैं. कमल हसन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और अक्किनेनी नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियो ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है. अब ये दोनों रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 का तमिल और तेलुगू वर्जन पेश करने के लिए तैयार हैं.  दोनों सितारों की कंपनियों द्वारा लॉन्च की गई फिल्में चर्चा में बनी रहती हैं. 

हाल ही में कमल हसन ने फिल्म 83 का हिस्सा बनने को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा ''मैं 83 का तमिल वर्जन पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. इस फिल्म को प्रमोट करना गर्व की बात है जिसमें प्रतिष्ठित मैच के क्षणों को रीक्रिएट किया गया है. इतना ही नहीं, भारतीय टीम की जीत हर भारतीय को यह प्रदर्शित करती है कि जहां इच्छा है, वहां एक रास्ता भी है. जिसे असंभव माना जाता था, वह विशुद्ध रूप से विश्वास और दृढ़ विश्वास के कारण संभव हुआ."

वहीं फिल्म के निर्देशक कबीर खान कहते हैं, "मैं कमल हसन और नागार्जुन का प्रस्तुतकर्ताओं के रूप में स्वागत करता हूं और उनके द्वारा दक्षिण में हमारी फिल्म का प्रचार करने के लिए सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूँ." आपको बता दें, रणवीर सिंह की फिल्म 83 पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक फिल्म है, जिसमें उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.