बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में आज एक्टर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप का जन्मदिन मना रहे हैं. आयुष्मान ने ताहिरा के बर्थडे पर उनके लिए एक स्पेशल नोट लिखा है. साथ ही ताहिरा की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है. इसके अलावा आयुष्मान ने ताहिरा का केक काटते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है.


आयुष्मान ने इस विडियो को साझा करते हुए लिखा '' ताहिरा मतलब पवित्र और धार्मिक होता है. और तुम बिल्कुल वैसी ही हो. मुंबई में ये तुम्हारा पहला साल था और मेरी जिंदगी में आने के बाद तुम पहली बार इस शहर में थीं. संतोष हमारा पहला हाउस हेल्प छुट्टी पर गया था और हमने पूरा दिन घर की सफाई में निकाल दिया. तुम आई और दुनिया बदल गई मेरी. तुमने प्यार और जिंदगी की तरफ मेरे नजरिए को बदला है. हैप्पी बर्थडे लव.''

वाकई आयुष्मान खुराना और ताहिरा की बोन्डिंग बहुत ही बेहतरीन है. इस जोड़ी के दो छोटे बच्चे भी हैं. एक लड़का और एक लड़की. 2018 में ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर सामने आई थी. लेकिन आयुष्मान खुराना ने उनका खूब साथ दिया और अब ताहिरा कैंसर से बाहर हैं. ताहिरा ने कई बार कहा है कि उन्होंने कैंसर से जंग इसलिए जीती क्योंकि आयुष्मान उनके साथ थे. 

एक्टर की फिल्मों की बात करें तो बीते रोज ही आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं.