बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां अर्जुन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े फैक्ट्स भी शेयर करते रहते हैं. अर्जुन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर को शेयर किया है. अर्जुन ने इस तस्वीर के कैप्शन में कहा है कि वे अपनी मां की तरह ही दिखते हैं. अर्जुन के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. रणवीर सिंह ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा - 'आईला.' 


आपको बता दें, कि अर्जुन की मां का 2012 में कैंसर के चलते निधन हो गया था.अर्जुन ने महज 12 की उम्र में अपनी माँ के लिए एक खूबसूरत कविता भी लिखी थी. हाल ही में उन्होंने अपनी इस कविता को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था. 


अर्जुन ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था ''ये पोएम मेरे हाथ लगी जो मैंने 12 साल की उम्र में अपनी मां के लिए लिखी थी. ये एक बच्चे के रूप में मेरा सबसे शुद्ध स्वरूप था. इसी दौरान मुझे उनसे प्यार और लगाव की अनुभूति हुई थी और इस कविता के जरिए मैंने इसे दर्शाने की कोशिश की थी. मैं उनसे बेहद प्यार करता हूं और उन्हें हर सुबह मिस करता हूं.'' इस पोस्ट के साथ उन्होंने ने दो तस्वीर भी लगाई थी जिसमें वे बेहद छोटे हैं और मां की गोद में दिखे थे.

अर्जुन की फिल्मों की बात करें तो अर्जुन कुछ समय पहले फिल्म पानीपत में नजर आए थे. इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और कृति सेनन जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस ऐतिहासिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था. अर्जुन अपनी फिल्म संदीप और पिंकी फरार को लेकर भी चर्चा में है. इस फिल्म में वो परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.