बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों नई ऊंचाइयों को छूती जा रही हैं. हाल ही में उन्हें दावोस में क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. जिसके बाद एक्ट्रेस की ने ऐसी स्पीच दी है जिससे वो चर्चा में आ गई हैं. बता दें कि ये अवॉर्ड संस्कृति को आगे ले जा रहे लोगों और नेताओं को दिया जाता है, जो अपने योगदान से विश्व की बेहतर बना रहे हैं और लगातार बदलाव ला रहे हैं.

एक्ट्रेस को ये अवॉर्ड मेंटल हेल्थ के बारे में अवेयरनेस लाने और इस बारे में नेतृत्व करने के लिए दिया गया है. दीपिका के इस अवॉर्ड लेने वाले वीडियो को उनके कई फैन पेजों ने दमदार तरह से शेयर किया है और खुद दीपिका ने भी इस अवॉर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में दीपिका पर्पल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में इस खूबसूरत अवॉर्ड को थामा हुआ है. देखिए दीपिका की ये खास पोस्ट.


इस तस्वीर को साझा करते हुए दीपिका ने लिखा, "अभ‍िभूत हूं." crystalaward 2020.'' कमेंट बॉक्स में लाखों लोगों ने दीपिका को बधाइयां दी हैं और इस तस्वीर को महज 5 घंटे में 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. हाल ही में रिलीज हुई दीपिका की फिल्म छपाक को दर्शकों की ओर से ज्यादा पसंद नहीं किया गया है. वहीं दीपिका को लेकर खूब विरोध भी हुआ था. देखना होगा इन सब के बाद दीपिका किस तरह से बॉलीवुड में अपनी दमदार वापसी करती हैं.