बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में एक टिक टॉक पर अपना डेब्यू किया है. एक्ट्रेस इस एप को लेकर बहुत उत्साहित नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कुछ घंटो पहले एक वीडियो को आपलोड कर दर्शकों से अपनी तीन फिल्मों के लुक का चैलेंज देती नज़र आई, जिनमें से एक लुक उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' भी है. दीपिका के इस वीडियो में साथी महिला ने एसिड अटैक सरवाइवर का लुक मेकअप के जरिए लिया था. इस वीडियो को लेकर दीपिका की काफी आलोचना हुई थी. अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस चैलेंज को देने पर दीपिका की जमकरआलोचना की है.


एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने दीपिका पादुकोण की क्लास लगाते हुए कहा है कि उनकी बहन (रंगोली चंडेल) एक एसिड अटैक सरवाइवर हैं और उन्हें दीपिका के इस वीडियो से काफी तकलीफ हुई है. कंगना ने दीपिका के वीडियो को असंवेदनशील करार दिया.

कंगना ने उम्मीद जताई कि दीपिका ने इसे किसी न किसी वजह से बनाया होगा और उनके पास इसका जवाब होगा. उन्होंने कहा कि कई बार मार्केंटिंग टीम के कहने पर बिना कुछ जानें समझे भी चीज़ें करनी पड़ती हैं. उन्होंने कहा कि हम सभी से गलतियां होती हैं, हम सभी इनसान हैं. लेकिन ज़रूरी ये है कि अपने किए को समझे और माफी मांगे. कंगना ने ये भी कहा कि ये कोई मेकअप लुक नहीं है और किसी को भी इस तरह का लुक नहीं लेना चाहिए.


मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. हालांकि इस फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है.