बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तानाजी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जहां दर्शकों ने भी उनके रोल को काफी पसंद किया है.  वहीं सैफ फिल्म की रिलीज के बाद से ही चर्चा में आगए थे. हाल ही में बात करते हुए, उन्होंने देश में चल रहे राजनीतिक मुद्दों पर भी प्रतिक्रिया दी है. वे पिछले काफी समय से इस सवाल को टाल रहे थे.

 सैफ ने हाल ही में फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को दिए एक खास इंटरव्यू में देशभर में चल रहे प्रोटेस्ट को लेकर अपना पक्ष रखा है, सैफ का कहना है कि उन्हें ये देख बहुत दर लगता है कि देश के लोग गलत रवैया अपना रहे हैं. ये हमें भाईचारे के रास्ते से अलग लेकर जा रहा है. सैफ ने कहा कि जिस तरह से देश आगे बढ़ रहा है उससे ये तो साफ है कि देश से सेक्युलरिजम का नामो निशान भी मिट जाएगा. सैफ का ऐसा मानना है कि देश के लोग लाभदायक चीजों पर स्टैंड नहीं ले रहे हैं. अगर लोग किसी चीज का विरोध कर रहे हैं तो उन्हें पीटा जा रहा है जबकी अगर कोई एक्टर स्टैंड लेता है तो इसका प्रभाव उसकी फिल्म पर पड़ सकता है. इसलिए सैफ के मुताबिक A-Political रहना ज्यादा सुरक्षित विकल्प है.''

सैफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, सैफ इन दिनों अपनी अगली रिलीज को तैयार फिल्म 'जवानी जानेमन' के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. सैफ की ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है.