बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी की कार का शनिवार को  मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट हो गया. वे बुरी तरह जख्मी हो गई हैं. एक्ट्रेस को काफी छोटे भी आईं हैं, जहां उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उनके साथ पति और मशहूर लेखक जावेद अख्तर शबाना आजमी के साथ कार में मौजूद नहीं थे, वे दूसरी कार में पीछे आ रहे थे.


जानकारी के अनुसार, शबाना और जावेद कुछ अन्य लोगों के साथ मुंबई से पुणे जा रहे थे. शबाना आजमी की कार जावेद अख्तर की कार से आगे चल रही थी,  अचानक शबाना आजमी की कार खालापुर टोल प्लाजा के नजदीक आई, तभी आगे जा रहे एक ट्रक से उनकी कार टकरा गई. तस्वीरों को देख ये लगता है कि शबाना की कार ने एक ट्रक को पीछे से टक्कर मारी और ये बड़ा हादसा हुआ. एएनआई के मुताबिक, रायगढ़ पुलिस का कहना है कि हादसे में शबाना आजमी और उनके ड्राइवर को काफी चोटें आई हैं.


पुलिस के अनुसार, शबाना आजमी को पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. ऐसे में जावेद अख्तर शबाना आज़मी के करीब अस्पताल में मौजूद हैं. बीते रोज ही मुंबई में जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन मनाया गया, जहां खूब नाच गाना हुआ, जिसके बाद इस घटना के होने से बॉलीवुड में दुःख का मौहाल है.