बीतेरोज सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. फिल्म का ट्रेलर देख दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. ऐसे में सारा के पिता सैफ अली खान ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. आपको बता दें. 2009 में आई 'लव आजकल' में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 

इंड‍ियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए सैफ ने सारा और कार्तिक स्टारर लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले कमजोर बताया है. उन्होंने कहा 2009 में आई लव आजकल ज्यादा अच्छी थी. सैफ ने निर्देशक इम्त‍ियाज अली के इस एक्सपेरिमेंट के लिए भी सराहा है. उन्होंने सारा को उनके रोल के लिए शुभकामनाएं दी है.

इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लड़ाई से शुरू होती है, लव आज कल में दो दौर का प्यार दिखाया गया है जिसमें 2020 और 1990 शामिल हैं. आरुषि शर्मा और सारा अली खान कार्तिक की लव लेडी बनी हैं. दोनों एक्ट्रेसेस संग कार्तिक का लव एंगल और लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है. फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तो है अब देखना होगा इस मॉडर्न लव स्टोरी को दर्शक कितना पसंद करते हैं.