बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अनु मलिक हाल ही में अपने उपर लगे यौन उत्पीड़न केस को लेकर खूब चर्चा में थे. ऐसे में अब खबर है कि इस केस में उन्हें राहत मिल गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अनु मलिक के खिलाफ चल रहे यौन उत्पीड़न के केस को नेशनल कमिशन फॉर वीमेन ने बंद कर दिया है. सबूतों के अभाव में केस को टेंपररी बेसिस पर बंद किया गया है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन रेखा शर्मा का कहना है कि ''शिकायत का जवाब देते हुए, हमने शिकायतकर्ता को लिखा. शिकायरकर्ता ने कहा ''वह अभी ट्रेवल कर रही हैं और जब वापिस आएंगी तो हमसे मिलेंगी, आयोग ने लगभग 45 दिन तक का इंतजार किया.  साथ ही कुछ डॉक्यूमेंट मांगे थे लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया. शिकायतकर्ता ने हमसे कहा था कि और भी महिलाएं हैं जो अनु मलिक के खिलाफ केस दर्ज करना चाहती हैं. आयोग ने उनसे कहा ''वह महिलाएं भी शिकायत दर्ज करा सकती हैं लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है. परमानेंट केस को बंद नहीं किया गया है अगर कोई शिकायत दर्ज की जाती है और सबूत या किसी तरह के डॉक्यूमेंट सबमिट कराए जाते हैं तो केस को दोबारा ओपन किया जाएगा.


आपको बता दें बीते साल सोना महापात्रा और कई महिलाओं के उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद उन्हें इंडियन आइडल के जज से हटा दिया गया था.