बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म 'जीरो' के बाद भले ही किसी फिल्म में नजर नहीं आए हों मगर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जहां शाहरुख अपने जीवन से जुड़ी कई चीजें शेयर करते रहते हैं. आज शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के स्पोर्ट्स डे पर गए थे. अबराम ने आज स्पोर्ट्स डे के मौके पर मेडल जीते हैं जिसके बाद पापा शाहरुख को उनपर गर्व महसूस हो रहा है. शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अबराम के स्पोर्ट्स डे की फोटोज शेयर की हैं. आप भी देखिए पापा शाहरुख की ये खास पोस्ट.

 

इन तस्वीरों में अबराम के हाथ में मेडल और सर्टिफिकेट नजर आ रहा है, वहीं पापा शाहरुख बेटे के बगल में गर्व से बैठे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- रेस के दिन... मेरे छोटे गोल्ड मेडल ने आज रेस में सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता. वाकई शाहरुख के लिए आज बहुत ही खुशी का दिन है. शाहरुख अपने स्कूल के दिनों से ही खिलाड़ी रहे हैं, वो अपनी स्कूल के लिए क्रिकेट और फूटबॉल खेला करते थे. अब जब उनके बेटे भी खेलों में जीत दर्ज कर रहे हैं उनकी खुशी असमान पर है.  

वहीं गुरुवार को शाहरुख खान अमेजन के ग्लोबल इवेंट में गए जहां उन्होंने अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस से मुलाकात, एक्टर यहां मस्ती के मूड में नजर आए जहां उन्होंने अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग डॉन को पकड़ना मुश्किल नहीं नामुमकिन है जेफ से बुलवाया. शाहरुख और जेफ की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शाहरुख खान की फिल्मों की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपने लिए नई फिल्मों की तलाश में हैं. वहीं शाहरुख खान इन दिनों प्रोड्यूसर बन चुके हैं, जहां वो लगातार फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने सुजॉय घोष की फिल्म बदला को प्रोड्यूस किया था. इसके अलावा उन्होंने इमरान हाशमी की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड को भी प्रोड्यूस किया.