बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में ये जोड़ी बेहद ही रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाती नजर आएगी. वहीं ये फिल्म इस साल वेलेंटाइंस डे यानि 14 फरवरी के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर शानदार है और इसे फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

आपको बता दें, इस फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी नजर आएंगे. इम्तियाज अली की ये फिल्म साल 2009 में आई उनकी फिल्म लव आज कल का सिक्वल है. जहां 2009 में रिलीज हुई इस फिल्म ने सभी का मन मोह लोया था, वहीं इस बार कार्तिक और सारा से भी येही उम्मीद की जा रही है. देखिए इस फिल्म का ट्रेलर 



इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लड़ाई से शुरू होती है, लव आज कल में दो दौर का प्यार दिखाया गया है जिसमें 2020 और 1990 शामिल हैं. आरुषि शर्मा और सारा अली खान कार्तिक की लव लेडी बनी हैं. दोनों एक्ट्रेसेस संग कार्तिक का लव एंगल और लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है. फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तो है अब देखना होगा इस मॉडर्न लव स्टोरी को दर्शक कितना पसंद करते हैं.