बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वरुण अपनी हर फिल्म में कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. इस फिल्म में भी वरुण ने खूब मेहनत की है. हाल ही में मीडिया के साथ हुए उनके इंटरव्यू में वरुण ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए बैकफ्लिप करना सिखा है. हाल ही में वरुण ने बैकफ्लिप सिखने की एक विडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है, आप भी देखिए एक्टर का ये खास विडियो.


इस विडियो में वरुण धवन बैकफ्लिप करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं, जहां लगातार उनके ट्रेनर्स उनकी मदद कर रहे हैं. इस विडियो में साफ़ दिखाई देता है कि कैसे वे एक एमैच्योर से प्रोफेशनल बैक फ्लिपर की तरह बैकफ्लिप करने में कामयाब रहे हैं.  वरुण ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा स्ट्रीट डांसर 3 में कई ऐसी ट्रिक्स हैं जो मुझे आज के स्टैंडर्ड को मैच करने के लिए सीखनी पड़ी. कुलदीप शशि ने हमेशा मुझे परफेक्शन तक के लिए पुश किया है और वे मेरी इस यात्रा में साथ रहे हैं. थैक्यू भाई.

आपको बता दें, वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन के अलावा नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा जैसे सितारे भी नजर आएंगे इस फिल्म में पुनीत पाठक, धर्मेश, शक्ति मोहन, सलमान युसूफ खान, राघव जुयल जैसे डांसर्स भी नजर आएंगे. ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.