बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' हाल ही में 10 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज जितनी जोरदार तरह से हुई लेकिन फिल्म उतना बिजनेस नहीं किया. फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म की खूब सराहना की, लेकिन फिल्म को लेकर जो विवाद हुआ उस वजह से फिल्म को न देखने का फैसला किया. ऐसे में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. 


जाह्नवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "बहादुर, संवेदनशील और आत्मा को झकझोर देने वाली. हमारे वक्त की कुछ सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक. इसे बनाने के लिए शुक्रिया दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार और विक्रांत मेसी. आपको बता दें, दीपिका की छपाक के साथ अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' भी रिलीज हुई थी. लेकिन तानाजी किसी विवाद में नहीं पड़ी और सीधी तरह से रिलीज हुई और फिल्म ने अबतक कुल 90 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.


मामला तब ज्यादा बिगड़ गया जब दीपिका जेएनयू में छात्रों का सपोर्ट करने जा पहुंचीं और इससे उन्हें एक पॉलिटिकल पार्टी का निशाना बनना पड़ गया. दीपिका ने अबतक फिल्म को लेकर हुए इस विवाद पर कुछ भी नहीं कहा है, देखना होगा दीपिका इसपर अपना क्या तर्क देती हैं.