बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी रिलीज हुई फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जहां बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अच्छी कमाई भी जारी है. ऐसे में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, तानाजी: द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. अजय देवगन ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की थी, जिसके बाद योगी आदित्यनाथ इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला ले लिया.

रिलीज के बाद से ही फिल्म की धमाकेदार कमाई चल रही है. जहां फिल्म ने मजह तीन दिन के अंदर टोटल 61.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक, अगर तानाजी इसी तरह लगातार अपनी कमाई करती रहेगी तो फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन जाएगी.


इस खास खबर के बाद अजय देवगन ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर शुक्रिया कहा है. उन्होंने ने ट्वीट करते हुए लिखा ''शुक्रिया श्री योगी आदित्यनाथजी तानाजी द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए. मुझे बहुत खुशी होगी सर अगर आप हमारी फिल्म देखेंगे.'' देखना मजेदार होगा अजय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है.