साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी को लोहा मनवा चुके केजीएफ स्टार यश इन दिनों खूब चर्चा में रहते हैं. हाल ही में यश ने अपना जन्मदिन मनाया है. जिस तरह से यश के प्रशंसकों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके चाहने वाले उनको कितना पसंद करते हैं. लेकिन इस बार यश का जन्मदिन उनके लिए भी बहुत खास रहा. 


यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 को काफी पसंद किया गया और बड़ी बेसब्री से एक्टर फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. एक्टर ने अपने जन्मदिन का जश्न बेहद शानदार तरीके से मनाया है जहां अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों से मुलाकात की और उन सभी के साथ यादगार वक़्त बिताते हुए नज़र आये. एक प्रशंसक ने यश के प्रति अपना प्यार और स्नेह दिखाने के लिए 5000 किलो वजन का एक केक भी बनाया था. जी हां ऐसा प्यार पहले किसी भी एक्टर के लिए नहीं देखा गया. फैन्स अपने चाहने वालों के लिए क्या कुछ नहीं कर जाते हैं. 



अपने सुपरस्टार के जन्मदिन के लिए, पूरा शहर मौजूद था और इसे सबसे बड़े जश्न में से एक माना गया. विश्व रिकॉर्ड स्थापित करते हुए, 216 फीट कटआउट इंस्टॉलेशन से लेकर प्रशंसकों द्वारा 5000 किलोग्राम का केक काटा गया, जो प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी को साबित करता है. रजनीकांत के बाद शायद ही साउथ इंडस्ट्री में ऐसा कोई एक्टर रहा है जिसे दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार मिला हो.