बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी छपाक को लेकर चर्चा में चल रही हैं, हाल ही में दीपिका जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में घायल छात्र नेता से मिलने पहुंची थी. जिसके तुरंत बाद से ही दीपिका और उनकी फिल्म का विरोध होना शुरू हो गया था, जिसके बाद आज इकॉनामिक टाइम्स ने पहले पन्ने पर दीपिका पादुकोण से संबंधित एक ख़बर को प्रमुखता से जगह दी है.

इस ख़बर के मुताबिक़ जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में घायल छात्र नेता से मिलने जाने के बाद दीपिका पादुकोण को लेकर प्रमुख ब्रैंड अब सेफ़ गेम खेल रहे हैं.ऐसे में दीपिका को लेकर कुछ ब्रैंड्स ने थोड़े समय के लिए एक्ट्रेस से जुड़े अपने विज्ञापनों की विजिबिलिटी कम करने का फ़ैसला लिया है. माना जा रहा है कि ब्रैंड्स किसी भी विवाद से बचने की कोशिश करते हैं और यह फ़ैसला उसी तर्ज़ पर लिया जा रहा है. 

आपको बता दें, एक्ट्रेस के पास मौजूदा समय में 23 ब्रैंड्स के विज्ञापन है. अभी तक किसी भी ब्रांड दीपिका को हटाने का फैसला नहीं लिया है लेकिन उनकी विजिबिलिटी को लेकर सभी सोच में हैं. दीपिका बॉलीवुड की सबसे महंगी हीरोइनों में से एक हैं. जो एक ब्रांड के साथ काम करने के अमूमन आठ करोड़ रूपया लेती हैं.