एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जहां उनकी फिल्म को दर्शकों से  अच्छी पर्तिक्रिया मिल रही है. वहीं हाल ही में वह पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गए. इस दौरान यहां फैन्स ने सैफ और करीना को सेल्फी के लिए बुरे तरह से घेर लिया जिस वजह से सैफ एक फैन पर भड़कते नजर आए. 



एयरपोर्ट पर स्पॉटेड सैफ, करीना और तैमूर का ये खास वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. इस विडियो में सैफ तैमूर को अपने हाथो में थामे दिखाई दे रहे हैं. फैन्स ने उन्हें घेर लिया. सेल्फी लेने के लिए फैन्स उनके पिछे-पिछे आने लगते हैं. पर फैन्स की इन हरकतो ने सैफ परेशान दिखाई देते हैं. इसी गुस्से में सैफ ने सेल्फी ले रहे  एक फैन के हाथ को झटक देते हैं. 


सोशल मीडिया पर ये विडियो खूब वायरल हो रहा है, जहां लोग इस वीडियो की जमकर तरफदारी कर रहे हैं. वहीं सैफ अकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही फिल्म जवानी जानेमन में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और आलिया फर्निचरवाला नज़र आएंगी. नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले महीने 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने जा रही है.