बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपने सुपरहिट शो बिग बॉस में खासा व्यस्त चल रहे हैं. जहां सलमान के शो में हाल ही में दीपिका पादुकोण पहुंची. दीपिका यहां अपनी 10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' को प्रोमोट करने पहुंची थीं.  इसके साथ ही दीपिका के साथ यहां रियल एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने भी शिरकत की. इस दौरान दीपिका और सलमान खान ने यहां जमकर मस्ती की, इस बिच दीपिका और सलमान खान ने मिलकर यहां खूब मस्ती भी की.

दीपिका पादुकोण ने यहां सलमान खान ने कहा शादी कर लो सलमान इसपर सलमान खान ने बड़ा ही बेहतरीन जवाब दिया. सलमान खान ने लक्ष्मी अग्रवाल से बात करते हुए दीपिका को छेड़ते हुए कहा- मेरी गारंटी है कि एक लक्ष्मी दीपिका खुद घर में लेकर आएंगी और दूसरी लक्ष्मी आप दीपिका के घर में देकर जाएंगी. इतनी छपाक से हमें उम्मीद है कि झपाक से एक आयत, आहिल या सलमान भी आ जाएगा. सलमान की मस्ती का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा आप तो शादी कर लो पहले सलमान.

इसके जवाब में सलमान खान ने कहा कि बच्चे का शादी का कोई लेना-देना नहीं है, इसपर दीपिका ने सलमान को जवाब देते हुए कहा ''शादी मत करो, आप तो बच्चे पैदा कर लो पहले. सलमान ने मस्ती में जवाब देते हुए कहा पहले मैं जवां तो हो जाऊं उसके बाद बच्चे का देखेंगे, अभी मेरे खेलने कूदने के दिन हैं. वाकई सलमान खान किसी को नहीं छोड़ते हैं सबसे मस्ती मजाक करके शो को बेहतर बनाने की कोशिश करते रहते हैं.