इस शुक्रवार सिनेमाघरों में 2 बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. जहां एक तरफ अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी' आई और तो दूसरी ओर दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक ने दस्तक दी.  इन दोनों ही फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म क्रिटिक्स से भी फिल्म को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. जिसके बाद से दर्शकों में फिल्म को लेकर और उत्साह बढ़ता दिखाई दे रहा है. फिल्म की रिलीज के पहले दिन जहां छपाक का बाजार ठंडा दिखा, वहीं तानाजी को दर्शकों को खूब प्यार मिला ऐसे में अब दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस आकड़ें सामने आ चुके हैं. 


बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन करीब 20 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म की दूसरे दिन तक कुल कमाई 34-35 करोड़ रुपये के बीच की है. वहीं दीपिका की छपाक ने रिलीज के दूसरे दिन थोड़ा अच्छा प्रदर्शन किया, जहां फिल्म ने 35-40 प्रतिशत बढ़ते हुए 6 करोड़ कमाए, फिल्म ने शनिवार को 4.77 करोड़ का बिजनेस किया था. ऐसे में छपाक का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10.50 करोड़ रुपए हो गई है.  


तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर को महाराष्ट्र के दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म नॉर्थ सर्किट में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा है और क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को अच्छे मार्क्स दिए हैं.