बीते रोज सिनेमाघरों में 2 बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. जहां एक तरफ अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी' आई और तो दूसरी ओर दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक ने दस्तक दी.  इन दोनों ही फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म क्रिटिक्स से भी फिल्म को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. जिसके बाद से दर्शकों में फिल्म को लेकर और उत्साह बढ़ता  दिखाई दे रहा है. 

जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण की फिल्म को बायकॉट करने को लेकर चर्चा जो तेज हुई थी उसका असर अब दिखाई दे रहा है. जहां फिल्म ने रिलीज के पहले दिन महज 4.77 करोड़ का बिजनेस किया.  इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभाई है. 

दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं. किसी ने नहीं सोचा था कि दिल्ली में मौजूद दीपिका यहां अचानक से पहुंच जायेंगी. दीपिका यहां आई तो लेकिन मंच पर कोई स्पीच नहीं दी, बस छात्रों के समर्थन में अपनी हाजिरी लगाई. देश में चल रहे कई अहम प्रदर्शनों पर दीपिका ने अपनी चिंता व्यक्त की. जिसके बाद से उनकी फिल्म छपाक को बायकॉट करने की मोहिम शुरू हो गई. जिसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ता दिखाई दे रहा है.  

वहीं अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 15 करोड़ 10 लाख की कमाई की है. जो छपाक से कई ज्यादा है.