भारत में आज हिंदी दिवस की धूम है, जहां जार तरफ हिंदी को लेकर कई तरह के पोस्ट देखें जा रहे हैं. लेकिन भारत में एक तपका ऐसा भी है जिसे हिंदी बोलने में शर्म आती है. लोग इस बोलकर अपने आप को पिछड़ा मेहसूस करने लगते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस दिन को और भी ग्रैंड बनाने के लिए अंग्रेजी से पंगा लेने की सोची है. इस दौरान कंगना ने एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में कंगना ने देश की सारी माँओं को अपने बच्चों को हिंदी की घुट्टी पिलाने को कह रही हैं. आप भी देखिए एक्ट्रेस का ये हिंदी वाला दमदार वीडियो.


कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस हिंदी दिवस लेते है इंग्लिश से पंगा! वीडियो में कंगना कहती हैं- इस हिंदी पर लेते हैं इंग्लिश से पंगा मगर प्यार से. हिंदी हमारी राष्ट्र भाषा है मगर राष्ट्र इसे बोलने से कतराता है. जुबां से ए बी सी डी जिस तरह से निकलती है क, ख, ग उतने आत्मविश्वास से क्यों नहीं निकलता मां बाप भी  चौड़े होकर बताते हैं जब बच्चे फर्राटे दार इंग्लिश बोलते हैं.


कंगना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द अपनी अगली रिलीज को तैयारफी   पंगा के साथ 24 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी. देखना होगा एक्ट्रेस की ये फ़िल्म बॉलीवुड बॉक्स आफिस पर क्या कमाल करती है.