बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों JNU विवाद को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। जहां हर तरफ उन्हें लेकर विरोध और समर्थन का दौर जारी है। एक तरफ बॉलीवुड सितारे उन्हें लेकर समर्थन में हैं, वहीं दूसरी और भातीय जनता पार्टी के कुछ नेता उनका खूब विरोध कर रहे हैं। ऐसे में अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी दीपिका पर निशाना साधा है.

स्मृति ईरानी ने कहा है कि दीपिका उन लोगों के साथ खड़ी हैं जो इस देश को तोड़ने की मानसिकता रखते हैं। एक कार्यक्रम में जेएनयू मामले पर बोलते हुए स्मृति ईरानी ने दीपिका पर जमकर बोला. उन्होंने कहा, 'जिसने भी यह खबर (जेएनयू में दीपिका का जाना) पढ़ी होगी, वह यह जानना चाहेगा कि प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गईं?' 'यह हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वह उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं. वह उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठि‍यों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया.'

स्मृति ईरानी के पहले बीजेपी नेता साक्षी महाराज ने भी उनपर जम कर तंज कसा है, उनका कहना है कि "जेएनयू जाने के बाद दीपिका ने खुद को लुटा सा महसूस किया होगा. छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथ खड़े होने पर उनकी आत्मा रोई होगी." 

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं. किसी ने नहीं सोचा था कि दिल्ली में मौजूद दीपिका यहां अचानक से पहुंच जायेंगी. दीपिका यहां आई तो लेकिन मंच पर कोई स्पीच नहीं दी, बस छात्रों के समर्थन में अपनी हाजिरी लगाई. देश में चल रहे कई अहम प्रदर्शनों पर दीपिका ने अपनी चिंता व्यक्त की.