बॉलीवुड में इन दिनों JNU का मसला उफान पर है. जहां कई सितारे इसपर खुल कर बात करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी इसपर अपनी चुप्पी को तोड़ा है. वरुण ने इस मसले पर दीपिका पादुकोण का साथ दिया है. उन्होंने ने कहा है कि बायकॉट शब्द सिर्फ हमें डराने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. 

वरुण धवन ने एक चर्चित मीडिया ग्रुप से बात करते हुए कहा ''मुझे लगता है मैं इतने बड़े मुद्दे को लेकर न्यूट्रल नहीं रह सकता, हम सबको इस घटना की निंदा करनी चाहिए. ये बहुत ही परेशान करने वाली बात है कि कैसे कुछ लोग नकाब पहनकर कॉलेज के अंदर आते हैं और लोगों को मारना शुरू कर देते हैं. वरुण ने कहा ये बायकॉट शब्द इससे पहले मेरी फिल्म दिलवाले के लिए भी इस्तेमाल किया गया था जो मैंने शाहरुख खान के साथ की थी. इसके बाद इसे पद्मावत में इस्तेमाल किया गया और अब छपाक. मुझे इससे डर नहीं लगता है.

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं. किसी ने नहीं सोचा था कि दिल्ली में मौजूद दीपिका यहां अचानक से पहुंच जायेंगी. दीपिका यहां आई तो लेकिन मंच पर कोई स्पीच नहीं दी, बस छात्रों के समर्थन में अपनी हाजिरी लगाई. देश में चल रहे कई अहम प्रदर्शनों पर दीपिका ने अपनी चिंता व्यक्त की.