दिल्ली JNU में हुए बवाल के बाद से बॉलीवुड के कई सितारों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया को व्यक्त किया है. ऐसे में अब बॉलीवुड की बेबी डोल सनी लियोनी ने भी इस मामले पर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने ने इस बवाल में किसी की तरफ से बात नहीं की है. लेकिन कॉलेज में हुई हिंसा को गलत बताया है.

हाल ही में सनी ने जेएनएयू हिंसा पर बात करते हुए कहा कि मैं अपनी ओपनियिन उस चीज को लेकर नहीं देना चाहती हूं जिसे लेकर लोग लड़ रहे हैं. मुझे लगता है कि कई ऐसी चीजें हैं जो हम कर सकते हैं अगर हम अपना ईगो कम कर लें, अगर हम एक दूसरे से बात करें और हिंसा का सहारा ना लें क्योंकि हिंसा एक ऐसी चीज है जिसे देखकर हमारे बच्चे सीखते हैं और हिंसा से सिर्फ एक इंसान पर फर्क नहीं पड़ता है. ये पूरे परिवार पर फर्क डालता है क्योंकि ये आपको इमोशनल स्तर पर हर्ट करता है. मैं शांति का समर्थन करती हूं और मैं किसी भी हालात में हिंसा का समर्थन नहीं करूंगी. मैं उम्मीद करती हूं कि कुछ ऐसा सॉल्यूशन निकलेगा जो हिंसा के बगैर भी प्राप्त किया जा सकता है.

इसके अलावा सनी ने ऑस्ट्रेलिया के जंगलो में लगी आग के बारे में बात करते हुए कहा '' मुझे लगता है हम सब ने मिलकर तबाही का रास्ता चुन लिया है. हम ऐसी चीजों कको बर्बाद करने में लगे हुए जो चीजें पूरी दुनिया को खुबसूरत बनाती हैं. मैं चाहती हूँ ये तबाही रुक जाए लोगों को इसकी और गंभीरता से सोचना चाहिए.