बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक आज रिलीज हो गई है. हाल ही में दीपिका पादुकोण दिल्ली के JNU में चल रहे विरोध का हिस्सा बनने दिल्ली पहुंची थी. जिसके बाद से उनकी फिल्म को बॉयकोट करने को  लेकर सोशल मीडिया चर्चा तेज है. लेकिन अब लगता है कि दीपिका का JNU जाना उन्हें फायदा पहुंचा रहा है. जी हां दीपिका की फिल्म छपाक को 2 राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है. जिसमें मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ शामिल हैं. 


इतना ही नहीं उत्त प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस फिल्म को बहुत पसंद किया है. जिसके बाद उन्होंने  समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को फिल्म दिखाने के लिए एक पूरा हॉल बुक कर लिया है. जहां आज नेताजी के साथ उनके कार्यकर्ता फिल्म देखेंगे.


इतना ही नहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. इसके बाद कांग्रेस शासन वाली छत्तीसगढ़ सरकार ने भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है. कमलनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है उसे मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं." ये सब देखते हुए लगता है दीपिका को JNU जाने का फायदा हो चुका है.