बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपनी रिलीज को तैयार फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारीयर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में काजोल के साथ उनके पति अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये जोड़ी 11 साल बाद एक साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएगी. 

पहली मुलाकात 

हाल ही में काजोल ने मुंबई के मशहूर इंस्टाग्राम पेज ह्यूमनस ऑफ बॉम्बे को एक खास इंटरव्यू में अपने और अजय देवगन की कहानी को खुल कर बताया है, उन्होंने ने अपनी जिंदगी के हर छोटे-मोटे पल का जिक्र किया है काजोल बताती हैं '' हम 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे, मैं शूट के लिए तैयार थी और पूछ रही थी कि मेरा हीरो कौन है? किसी ने अजय की तरफ इशारा किया. वह एक कॉर्नर में बैठे हुए थे, अजय से मिलने से 10 मिनट पहले मैं उनके बारे में बुराई कर रही थी,' 

शादी का फैसला 

इसके बाद हम दोनों में बातें बढ़ गयी, उस दौरान हम दोनों ही किसी और को डेट कर रहे थे. लेकिन में अजय से अपने बॉयफ्रेंड की खूब शिकायत करती थी, जल्द ही मेरा ब्रेकअप हुआ और  4 साल डेट करने के बाद हमने शादी का फैसला किया. शादी के लिए उनके परिवार की हां थी लेकिन मेरे पिता नहीं मानें और मुझसे 4 दिन तक बात नहीं की. पापा चाहते थे में फिल्मों पर ध्यान दूं लेकिन मैं शादी का फैसला कर चुकी थीं. हम दोनों ने मीडिया को शादी का गलत वेन्यु बताया था. ''

हनीमून 

हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी सिर्फ हमारी रहे, इसलिए हमने घर पर शादी करने का फैसला किया शादी जल्दी करवाने को लेकर अजय ने पंडित जी को रिश्वत भी दी. जिसके बाद अब हनीमून के लिए सिडनी, हवाई और लॉस एंजलेस गए. 


मिसकैरेज 

इसके बाद हमने बच्चों की सोची 'फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के समय मैं प्रेग्नेंट थी लेकिन उस दौरान मेरा मिसकैरेज हो गया. फिल्म सुपरहिट हुई लेकिन मैं उस दौरान अस्पताल में थी, जिसके बाद मेरा एक और मिसकैरेज हो गया. मैं काफी दुखी थी इस वक्त. फिर मैंने निसा और युग को जन्म दिया. हम दोनों बहुत ज्यादा रोमांटिक नहीं हैं लेकिन एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं.