बॉलीवुड अदाकारा तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर नाना पाटेकर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. एक्ट्रेस ने 2018 में नाना पर आरोप लगाया था कि उन्होंने हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी की थी. इसके साथ ही उन्होंने गणेश आचार्य और राखी सावंत पर भी कई आरोप लगाए थे. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेस कॉन्फरेंस में कई बातें कही हैं 

तनुश्री दत्ता ने अपनी हालिया प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कहा, ‘जब तक मैं नाना पाटेकर की जान नहीं ले लूंगी, तब तक उन्‍हें छोडूंगी नहीं. कोर्ट में जाती रहूंगी. गणेश आचार्य मुख्य आरोपी है. राखी सावंत को झूठ बोलने के लिए नाना पाटेकर ने पैसे दिए. मुझे भी केस वापस लेने की कई धमकियां दी गईं. लेकिन मैं केस वापस नहीं लेने वाली हूं.

कुछ दिनों पहले ही हमने आपको बताया था कि तनुश्री के वकील पर भी उनकी साथ की एक वकील ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. पुलिस ने इस घटना को लेकर एफआईआर भी दर्ज कर ली है. जिस वजह से तनुश्री और उनके वकील ने प्रेस के सामने अपनी बातों को रखा.

छेड़छाड़ के मामले पर बात करते हुए तनुश्री के वकील नितिन ने कहा '' ‘जबसे मैंने तनुश्री दत्ता का केस लिया तबसे ही मुझे महारांष्ट्र के अलग-अलग इलाकों से धमकियां आने लगीं. नाना के वकील ने मेरे बारे में गलत बातें फैलाई गईं. 17 जनवरी को कोर्ट में सुनवाई है. हम अपना पक्ष रखेंगे. देखना होगा अब ये मामला आगे क्या मोड़ लेता है.