दीपिका पादुकोण ने आज अपने फैंस को चौंका दिया. दीपिका आज दिल्ली में जवाहर लाल नेहरू कैंपस पहुंचीं और कुछ देर तक वहां रुकीं. दीपिका यहां जेएनयू में पिछले दिनों हुई हिंसा के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में शामिल हुईं. लेकिन दीपिका उस गैंग के लोगों के साथ खड़ी नजर आईं, जिनके ऊपर टुकड़े-टुकड़े गैंग होने का आरोप लगता रहता है. दीपिका के साथ कन्हैया कुमार भी नजर आया जिस पर भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारों में शामिल होने का आरोप लगता रहा है. 

#WATCH Delhi: Deepika Padukone outside Jawaharlal Nehru University, to support students protesting against #JNUViolence. pic.twitter.com/vS5RNajf1O

— ANI (@ANI) January 7, 2020 ">

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, जिसमें उन्होंने एसिड अटैक की शिकार लड़की का किरदार निभाया है. फिल्म के प्रमोशन में वो अपने दिन और रात एक किए हुए हैं. ऐसे में इस कुछ लोग प्रमोशनल स्ट्राटेजी मान रहे हैं. फिर भी दीपिका को ख्याल रखना चाहिए कि फिल्म का पॉजिटिव प्रमोशन हो, न कि उनकी फिल्म विवादों में आ जाए. दीपिका को जेएनयू कैंपस में देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

दीपिका दिल्ली में अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने गई हुई हैं. ऐसे में जेएनयू के टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े होने से दीपिका को फायदा होगा या नुकसान ये अगले हफ्ते पता चलेगा, जब दीपिका की फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अग्निपरीक्षा होगी.