बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दबंग 3 को चर्चा में बने हुए हैं. इंडस्ट्री में ये सभी जानते हैं कि सलमान खान से बड़ा दिलदार कोई नहीं है. जहां वो अपने को-स्टार खुश करने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं. ऐसे में सलमान खान ने  दबंग 3 में विलेन की भूमिका निभाने वाले एक्टर किच्चा सुदीप को एक इम्पोर्टेड गाड़ी तोहफे में दी है. सलमान ने साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप के घर पहुंचकर उन्हें सरप्राइज दिया और उन्हें एक ब्रैंड न्यू बीएमडबल्यू एम5 गिफ्ट की है. जिसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

">http://

सलमान खान की ये दिलदारी देख सुदीप बेहद खुश हुए और उन्होंने सलमान खान के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके उन्हें शुर्किया कहा है. सुदीप ने लिखा ''हमेशा अच्छा होता है जब आप अच्छा करते हैं. सलमान खान सर ने मेरे इस लाइन पर भरोसे को एक बार फिर मजबूत किया है और मुझे ये खास सरप्राइज दिया है.  थैंक्यू  आपके प्यार के लिए जो आपने मेरे और मेरे परिवार के प्रति दिखाया है. आपके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात थी और बहुत खुशी हुई कि आप मेरे घर आए.''


सलमान खान इससे पहले भी सुदीप को गिफ्स देते आए हैं. सलमान सुदीप को उनके काम के लिए बहुत पसंद करते हैं. जहां उन्होंने ने कुछ दिनों ही पहले ही सुदीप को  एक स्पेशल जैकेट गिफ्ट की थी. इस जैकेट के बैक पर सलमान के फेवरेट डॉग की तस्वीर है. किच्चा ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें वे इस जैकेट को पहने हुए नजर आ रहे हैं और सलमान इस जैकेट पर छपे डॉग को किस करते नजर आए थे. फैंस के बीच ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी. सामान खान की इस अदा के सभी दीवाने हैं.